फेमस धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है एक्टर करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप

कई सालो से चला आ रहा टीवी धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है एक्टर करण मेहरा को सोमवार रात मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

फेमस धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है एक्टर करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप
फेमस धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है एक्टर करण मेहरा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप

(श्रद्धा उपाध्याय): कई सालो से चला आ रहा टीवी धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है एक्टर करण मेहरा को सोमवार रात मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर पर पत्नी निशा रावल ने मारपीट करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद करण को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। अब मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। वही अब पूछताछ के बाद करण को रिहा कर दिया गया है। इस बीच, पुलिस ने अभिनेता का बयान भी दर्ज कर लिया है ।

पुलिस के मुताबिक करण और उनकी पत्नी निशा के बीच कल सोमवार रात झगड़ा हुआ। और झगड़े के बाद पत्नी निशा रावल ने झगड़े के बाद पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद करण की गिरफ्तारी की गई। हालांकि, मंगलवार तड़के जमानत पर उन्हें रिहा कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि मेहरा के खिलाफ धारा 336, 332, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। वही अब करण ने बेल के बाद निशा और उनके भाई पर कई आरोप लगाए है।

करण मेहरा (Karan Mehra Arrested) ने रिहाई के बाद बताया
हम दोनों काफी समय से अलग-अलग बेडरूम में सो रहे है। कल रात निशा अचानक से मेरे बेडरूम में आई और जोर-जोर से चिल्लाने लगी। और मेरे पेरेंट्स को भी गलियां देने लगी। साथ ही मुझसे बोली , ‘मैं तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर दूंगी’, उसके बाद उन्होंने मेरे ऊपर थूका। इसके बावजूद मेने उनसे शांत रहने और इस तरह का बर्ताव नहीं करने के लिए कहा। और उन्हें उनके बेडरूम में वापस जाने के लिए कहा। इसके बाद जैसे ही मैं बाथरूम में जाने के लिए उठा निशा ने अचानक दीवार पर अपना सिर पटक दिया और बोली , ‘अब देखो क्या होता है’। आगे करण ने बताया- इन सबके बाद निशा के भाई रोहित सेठी भी घर आये और उन्होंने भी मुझे पीटा। बाद में उन्होंने एल्युमनी रकम के बारे में बात की जो की बहुत ज्यादा थी, मैंने कहा इतने पैसे दे पाना मेरे लिए मुमकिन नहीं है’।

आपको बता दें करण मेहरा और निशा रावल ने दोनों को छह साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया था। अब दोनों की शादी को 9 साल बीत चुके है और इनके एक बेटा भी है। करण को टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नैतिक के किरदार से काफी प्रसिद्धि मिली थी। वही उनकी पत्नी निशा भी पेशे से ऐक्ट्रिस है। निशा ने टीवी विज्ञापनों के साथ कई बॉलीवुड फिल्मो में भी अभिनय किया है। ये जोड़ी डांसिंग रियलिटी शो – “नच बलिए” में एक साथ नजर आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here