मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स का भयानक कार एक्सीडेंट, गंभीर चोटें आने के चलते अस्पताल में भर्ती, ऐसे बची जान

विश्व प्रसिद्ध गोल्फ खिलाडी टाइगर वुड्स का मंगलवार की तड़के सुबह एक्सीडेंट हो गया। ये घटनाक्रम अमेरिका के लॉस एंजिल्स में घटित हुआ।

मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स का भयानक कार एक्सीडेंट, गंभीर चोटें आने के चलते अस्पताल में भर्ती, ऐसे बची जान
मशहूर गोल्फर टाइगर वुड्स का भयानक कार एक्सीडेंट, गंभीर चोटें आने के चलते अस्पताल में भर्ती, ऐसे बची जान

(श्रद्धा उपाध्याय), Golfer Tiger: विश्व प्रसिद्ध गोल्फ खिलाडी टाइगर वुड्स (Golfer Tiger) का मंगलवार की तड़के सुबह एक्सीडेंट हो गया। ये घटनाक्रम अमेरिका के लॉस एंजिल्स में घटित हुआ। टाइगर वुड्स की कार काफी तेज स्पीड में होने के चलते अनियंत्रित होकर सड़क पर बने डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद उनकी कार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। साथ ही टाइगर को भी काफी गंभीर चोटें आई है। अब उनका लॉस एंजिल्स के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। 45 साल के टाइगर के पैर में काफी गहरी चोटें आई है और अब उनकी सर्जरी की जा रही है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, लॉस एंजिल्स में मंगलवार सुबह 7.12 बजे रॉबिंग हिल्स एस्टेट्स और रैंचो पालोस वेरिड्स के पास टाइगर वुड्स की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई। साथ ही गोल्फ खिलाड़ी के एजेंट डैनियल रैपापोर्ट ने बताया कि, ‘कैलिफोर्निया में आज सुबह टाइगर वुड्स एक कार दुर्घटना का शिकार हुए, जहां उन्हें पैर में चोटें आई हैं. वह अभी भी सर्जरी करा रहे हैं।

ऐसे बची जान
टाइगर वुड्स सुबह करीब 7 बजे के आस-पास अपनी कार एसयूवी लेकर निकले थे। और दुर्घटना के वक़्त टाइगर कार में अकेले ही थे। वही बताया जा रहा है कि टाइगर की कार की स्पीड भी काफी तेज थी। जिसके कारण उनकी कार डिवाडर से जा टकराई और और दो लेन पार करते हुए कई बार घूम गई। जिसके बाद ये भयानक हादसा हो गया। वही एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर की कार के एयरबैग खुल जाने के कारण उनकी जान बच गई। अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था। वही हादसे के बाद वुड्स चौकन्ने थे और उन्होंने अपनी उंगलियों की मदद से आगे की विंडशील्ड खोली, जिससे उन्हें बाहर निकाला जा सका। बताया जा रहा है वुड्स को कार से बाहर निकालने के दौरान भी काफी कड़ी मशक्क्त करनी पड़ी थी। साथ ही उनकी कार को भी क्रेन की मदद से निकाला गया।

अधिकारियों ने कहा कि उनके शरीर से अल्कोहल या किसी अन्य पदार्थ की गंध नहीं आ रही थी. यह भी पता नहीं चल सका है कि कार की रफ्तार क्या थी. शेरीफ के सहायक कार्लोस गोंजालेस ने बताया कि इस घुमावदार सड़क पर हादसे आम बात है. उन्होंने कहा, ‘वुड्स किस्मतवाले हैं कि जिंदा बच गए है.’ वही वुड्स का ये तीसरा कार एक्सीडेंट है।

आपको बता दें टाइगर वुड्स विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में गिने जाते है। वर्ल्ड में नंबर 1 खिलाड़ियों की लिस्ट में उनका नाम शुमार है। साथ ही वह काफी महंगे खिलाडी है। टाइगर अमेरिका के पेशेवर गोल्फ खिलाडी है। वह अबतक 15 प्रमुख गोल्‍फ चैंपियनशिप जीत चुके हैं। एक अनुमान के मुताबिक 2010 में अपनी जीत और विज्ञापनों से 9 करोड़ डॉलर से ज्यादा कमाए थे। और जल्द ही उन्हें साल 2021 में वर्ल्ड गोल्फ हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाना था। परंतु अब इस हादसे के बाद कहना मुश्किल होगा कि वुड्स आगे कब तक खेल पाएंगे। क्यूंकि पीठ दर्द और अन्य परेशानियों से जूझने के चलते इसी साल जनवरी में उन्होने पांचवीं बार अपना ऑपरेशन कराया था। और अभी उनकी ठीक से रिकवरी भी नहीं हो पाई और उनके साथ ऐसा हो गया। जिसके चलते अब टाइगर का कब तक खेल पाना संभव होगा इसके लिए इंतजार करना पड़ सकता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here