Pearl Puri पर लगे आरोपों को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के बीच सोशल मीडिया पर जमकर हुई बहस

इन दिनों टीवी एक्टर पर्ल पूरी चर्चाओं में छाए हुए है। उनके ऊपर रेप का आरोप लगा है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर की गिरफ्तारी कर ली थी।

Pearl Puri पर लगे आरोपों को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के बीच सोशल मीडिया पर जमकर हुई बहस
Pearl Puri पर लगे आरोपों को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के बीच सोशल मीडिया पर जमकर हुई बहस

(श्रद्धा उपाध्याय): इन दिनों टीवी एक्टर पर्ल पूरी चर्चाओं में छाए हुए है। उनके ऊपर रेप का आरोप लगा है। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर की गिरफ्तारी कर ली थी। अब उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद कई टीवी स्टार्स ने सोशल मीडिया पर उनका समर्थन किया तो कई ने उनको बुरा भला भी कहा। वही एकता कपूर ने भी पर्ल पर लगे सभी आरोपों को झूठा बताया था। इसी के साथ अब टीवी ऐक्ट्रिस देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा के बीच सोशल मीडिया पर जमकर जंग छिड़ गई। दोनों ऐक्ट्रिस के बीच इस मुद्दे को लेकर जमकर बहस हुई है।

दरअसल, पर्ल वी पुरी को लेकर देवोलीना भट्टाचार्जी और निया शर्मा अपनी-अपनी राय रख रही थी। और देखते ही देखते दोनों के बीच ट्विटर पर जमकर झगड़ा शुरू हो गया। अब इनकी ये कैट फाइट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जहां निया शर्मा (Nia Sharma) पर्ल पुरी का सपोर्ट कर रही हैं, वहीं देवोलीना विक्टिम को कोसने और गाली-गलौज करने वालों का विरोध कर रही थीं। इसी बीच दोनों के बीच ट्विटर पर जमकर वार हुआ।

निया और देवोलीना ट्वीट
निया शर्मा ने ट्वीट कर लिखा – ‘दीदी को कोई बता दो धरना औ कैंडल मार्च नहीं कर सकते पेंडेमिक है अभी भी. साथ ही दीदी को वो बकवास डांस रील्स बनाने से पहले प्रैक्टिस करने की जरूरत है, उन्हें लगता है कि बहुत बढ़िया कर रही हैं’

जिसके जवाब में देवोलीना ने लिखा -‘प्लीज छोटी को कोई बता दो, सिर्फ फैशन स्किल्स दिखाने से कोई इंसान नहीं बनता है, अच्छी सोच और अच्छे दिल की जरूरत होती है, जिसकी कमी दिख रही है. और मैंने अपनी रील्स बढ़िया की या नहीं ये मेरे फैन्स को डिसाइड करने दो. यहां पे भी जज बन गई. बेहतर होगा अपने फोटोशूट्स पर फोकस करो.

आगे देवोलीना अपने अगले ट्वीट में लिखती है -‘और मेरे सभी ट्वीट्स उन लोगो के लिए है जो 7 साल की बच्ची को गाली दे रहे है, कोस रहे है, और ट्रोल कर रहे है। और गोल्ड डिगर बोल रहे हैं. मिर्ची छोटी को क्यों लगी ?वो शायद उन लोगो में से है जो बिना फेक्ट चेक किये रिएक्शन देने लगते है।

आपको बता दें देवोलीना ने 6 जून को ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पर्ल वाले केस में नाबालिग विक्टिम को कोसने वाले लोगों के खिलाफ लिखा था। जिसके बाद निया शर्मा ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया था। निया ने अपने ट्वीट में लिखा था – सुविधासंपन्न लड़कियों और महिलाओं, रेप जैसे घिनौने आरोप को इतना सामान्य नहीं बनाओ कि आने वाली पीढ़ी के लिए इसका कोई मूल्य ही न रहे. पर्ल तुम्हें मेरा सपोर्ट है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here