Defamation case: कंगना रनौत फिर घिरी मुसीबतों में, ऐक्ट्रिस के खिलाफ मानहानि केस में जमानती वारंट जारी

Defamation case: बॉलीवुड एक्टिंग के साथ राजनीती में भी खास रूचि रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर किसी न किस वजह से चर्चाओं में बनी रहती है।

Defamation case: कंगना रनौत फिर घिरी मुसीबतों में, ऐक्ट्रिस के खिलाफ मानहानि केस में जमानती वारंट जारी
Defamation case: कंगना रनौत फिर घिरी मुसीबतों में, ऐक्ट्रिस के खिलाफ मानहानि केस में जमानती वारंट जारी

(श्रद्धा उपाध्याय), Defamation case: बॉलीवुड एक्टिंग के साथ राजनीती में भी खास रूचि रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर किसी न किस वजह से चर्चाओं में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली कंगना अपने तीखे बयानों के चलते जानी जाती है। इसी बीच कंगना पर अब एक और मुसीबत आ गई है। उनके खिलाफ मुंबई कोर्ट ने मानहानि केस (Defamation case) में अब जमानती वारंट जारी कर दिए है। कंगना को ये जमानती वारंट जावेद अख्तर द्वारा लगाए मानहानि मामले के चलते जारी किये है।

बता दें गीतकार जावेद अख्तर मानहानि मामले में कंगना के खिलाफ सोमवार को जमानती वारंट जारी किये जा चुके है। अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने एक फरवरी को कंगना को समन जारी कर एक मार्च को अदालत में पेश होने का आदेश दिया था। परन्तु कंगना के सोमवार को अदालत में पेश नहीं होने पर मजिस्ट्रेट आरआर खान ने ऐक्ट्रिस के खिलाफ जमानती वारंट जारी कर दिए। और इस मामले की सुनवाई को 26 मार्च के लिए तय कर दिया गया है। इससे पहले, निचली अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए 22 मार्च की तारीख तय की थी। लेकिन अब उसकी तारीख में बदलाव किया है चुका है। वही इस मामले में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की वकील वृंदा ग्रोवर का कहना है कि ‘आदेश के खिलाफ अपील करना या प्रक्रिया को चुनौती देना आरोपी का अधिकार है, इससे कोई इनकार नहीं कर सकता और ऐसा करने से कोई उसे रोक भी नहीं सकता, कगना रनौत इस अदालत के आदेश का पालन करने में विफल रही हैं और किसी उच्च अदालत ने भी समन पर रोक नहीं लगाई है.’

आपको बता दें पिछले महीने मुंबई पुलिस ने जावेद अख्तर की शिकायत के आधार पर एक रिपोर्ट दर्ज की थी। और इस रिपोर्ट में जावेद अख्तर ने कंगना के ऊपर मानहानि का केस किया था। जावेद अख्तर का आरोप था कि अनेक कार्यक्रमों में कंगना ने उनके खिलाफ निराधार और झूठी बयानबाजी की है, जिससे उनकी छवि को चोट पहुंची है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here