क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म हुई कंफर्म, दादा के किरदार को निभाएंगे ये फेमस एक्टर

फिल्म एम एस धोनी की बायोपिक फिल्म की सफलता के बाद अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की भी बायोपिक फिल्म कंफर्म हो चुकी है।

क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म हुई कंफर्म, दादा के किरदार को निभाएंगे ये फेमस एक्टर
क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक फिल्म हुई कंफर्म, दादा के किरदार को निभाएंगे ये फेमस एक्टर

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: फिल्म एम एस धोनी की बायोपिक फिल्म की सफलता के बाद अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली की भी बायोपिक फिल्म कंफर्म हो चुकी है। वही फिल्म में उनके किरदार को निभाने वाले अभिनेता का भी नाम सामने आ गया है। इस बायोपिक फिल्म की जानकारी खुद सौरव गांगुली ने एक इंटरव्यू के दौरान दी।

बता दें सौरव गांगुली को अपनी इस बायोपिक फिल्म में खुद की भूमिका में एक्टर रणवीर कपूर को देखना चाहते है। दादा का कहना है रणवीर उनके किरदार को बखूबी निभा सकते है। ये कैरेक्टर उनपर काफी अच्छा दिखाई भी देगा। दिए गए इंटरव्यू में ही सौरव गांगुली ने इन सभी बातों को कहा है। उन्होंने कहा -‘हां, मैं बायोपिक के लिए सहमत हो गया हूं. मेरी ये फिल्म हिंदी में होगी लेकिन अभी निर्देशक के नाम का खुलासा करना संभव नहीं है. सब कुछ फाइनल होने में अभी और वक्त लगेगा.’

वही इससे पहले अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अभिनेता ऋतिक रोशन का नाम सेलेक्ट किया था ,हालाँकि अभी भी एक्टर के नाम को लेकर कोई कन्फ़र्मेशन सामने नहीं आई है। वही कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म किसी बड़े बैनर तले ही बनेगी। वही अगर फिल्म के बजट की बात की जाये तो फिल्म का बजट 200 से 250 करोड़ रुपये होगा। वही इसके अलावा फिल्म के निर्देशक का भी नाम सामने नहीं आया है। यानि दर्शको को इस फिल्म की जानकारी के लिए थोड़ा इन्तजार करना पड़ सकता है।

आपको बता दें इससे पहले भी कई क्रिकेटर्स पर बायोपिक बन चुकी है। परन्तु इनमे सबसे हिट बायोपिक फिल्म एम एस धोनी हुई थी। जिसमे दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के किरदार को बखूबी निभाया था। साथ ही दर्शको ने भी इस कैरेक्टर को काफी प्यार और सराहना दी थी। भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन की भी एक बायोपिक थी जिसमें इमरान हाशमी ने अभिनय किया था। वही अभी हाल ही में अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म 83 में भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर के साथ उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण भी है। दीपिका इस फिल्म की बतौर को-प्रोड्यूसर भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here