Coronavirus: PM मोदी ने लोगों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आर्धिक सहयोग करने की अपील की है

PM Modi
Coronavirus: PM मोदी ने लोगों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आर्धिक सहयोग करने की अपील की है
  • PM मोदी ने लोगों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आर्धिक सहयोग करने की अपील की
  • कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आपना आर्धिक सहयोग PM-CARES को दी जिए
  • PM मोदी ने कहा कृपया PM-CARES फंड में योगदान करें

(दिल्ली अनुराग चौहान) : Corona virus : देश में दिनों-दिन कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है इस कारण इस वक्त पूरा देश मिलकर कोरोना वायरस से लड़ रहा है, इससे लड़ने के लिए देश में लॉक डाउन भी लगा दिया गया है और देशवासी इसका अच्छ से पालन भी कर रहे है ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आर्धिक सहयोग करने की अपील की है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर देशवासियों से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में आर्धिक सहयोग करने की अपील की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा, “PM-CARES फंड सूक्ष्म दान को भी स्वीकार करता है। यह आपदा प्रबंधन क्षमताओं को मजबूत करेगा और नागरिकों की सुरक्षा पर अनुसंधान को प्रोत्साहित करेगा। आइए हम अपनी भावी पीढ़ियों के लिए भारत को स्वस्थ और अधिक समृद्ध बनाने में कोई कसर न छोड़ें।”

https://twitter.com/narendramodi/status/1243861543185305603?s=20

इस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने PM-CARES की बैंक डिटेल्ट भी साझा की, इसके जरिए आप आर्धिक सहयोग कर सकते है, आगे  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ओर ट्वीट कर देशवासियों से आर्धिक सहयोग के लिए बोला और कहा “यह मेरे साथी भारतीयों से मेरी अपील है, कृपया PM-CARES फंड में योगदान करें। यह फंड भी इस तरह की परेशान करने वाली स्थितियों को संभालने में काम आएगा, अगर भविष्य में ऐसी स्थिति आती है तो।”

https://twitter.com/narendramodi/status/1243861073444237314?s=20

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here