Coronavirus: अरविंद केजरीवाल ने कहा, जो जहां है, वो वहीं रहे

Arvind Kejriwal
Coronavirus: अरविंद केजरीवाल ने कहा, जो जहां है, वो वहीं रहे
  • Coronavirus: अरविंद केजरीवाल ने कहा, जो जहां है, वो वहीं रहे
  • पलायन के कारण कल आनंद विहार बस अड्डे पर लोगों का हुजूम जमा हो गया|
  • अरविंद केजरीवाल ने कहा जो जहां है, वो वहीं रहे’, मेरे हिसाब से ये कोरोना के लॉकडाउन का मंत्र है

(दिल्ली अनुराग चौहान) : Corona virus: देश में लगातार कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या तेजी बढ़ रही है, इसी कारण पूरे देश में 21 दिन का लॉक डाउन भी लगा दिया है ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके. लेकिन अभी भी काफी संख्या में लोग ऐसे भी है जो एक शहर से दूसरे शहर अपने गांव की तरफ पलायन कर रहे है ऐसा ही मंजर दिल्ली और उसके आसपास के शहरों में दिखा जहा लोग पैदल ही अपने गांव और शहरों के लिए पलायन कर रहे है.

इसी पलायन के कारण कल दिल्ली- यूपी बॉडर और आनंद विहार बस अड्डे पर लोगों का हुजूम जमा हो गया| इसलिए आज रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रेस वार्ता में इस बात की चर्चा की. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगो से कहा, जो जहां है, वो वहीं रहे. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रेस वार्ता में कहा “प्रधानमंत्री जी ने जब लॉकडाउन का ऐलान किया था, उन्होंने एक लाइन कही थी- ‘जो जहां है, वो वहीं रहे’, मेरे हिसाब से ये कोरोना के लॉकडाउन का मंत्र है”

आगे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा “अगर हम इसको लागू नहीं करेंगे तो यह लॉकडाउन सफल नहीं हो सकता। हम फेल हो जाएंगे पूरा देश फेल हो जाएगा। कल, मैंने हजारों लोगों के जमावड़े के चित्र देखे। जब आप किसी भीड़ में खड़े होते हैं, तो भले ही उसमें से कोई एक व्यक्ति COVID19 से संक्रमित हो, आप भी संक्रमित होंगे। अपने जीवन और अपने परिवार के बारे में सोचो।” मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगो से पलायन न करने की अपील की. और कहा जो जहां है, वो वहीं रहे मेरे हिसाब से ये कोरोना के लॉकडाउन का मंत्र है इस तरह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगो से पलायन न करने की अपील की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here