दिल्‍ली में इन पांच राज्यों से आने पर दिखानी होगी कोरोना की रिपोर्ट: सूत्र

देश के कुछ राज्यों में कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के चलते दिल्ली सरकार अलर्ट हो गई है. दरसअल, देश के पांच राज्यों में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है

दिल्‍ली में इन पांच राज्यों से आने पर दिखानी होगी कोरोना की रिपोर्ट: सूत्र
दिल्‍ली में इन पांच राज्यों से आने पर दिखानी होगी कोरोना की रिपोर्ट: सूत्र (Image Source : PTI)

Corona virus: देश के कुछ राज्यों में कोरोनावायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के चलते दिल्ली सरकार अलर्ट हो गई है. दरसअल, देश के पांच राज्यों में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है ऐसे में दिल्‍ली सरकार इन पांच राज्यों कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के चलते के एक बड़ा कदम उठाने जा रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में इन 5 राज्‍यों के लोगों के लिए कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट लेकर आना अनिवार्य कर दिया जाएगा. सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि फ्लाइट, ट्रेन या बसों द्वारा महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और पंजाब से दिल्ली आने वाले लोगों को शुक्रवार से 15 मार्च तक नेगेटिव नेगेटिव RT-PCR दिखाने पर ही दिल्ली में एंट्री मिलेगी. और इस बारे में आधिकारिक आदेश आज किए जाएंगे।

बता दें कि बीते कुछ हफ्ते में जो नए कोरोना वायरस (Coronavirus) मामले आए हैं उसमें से 86% इन्हीं पांच राज्यों से हैं, जिसके बाद दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने यह फैसला किया है. और इसको लेकर आधिकारिक आदेश आज जारी किए जाएंगे। हालांकि अभी सड़क मार्ग से दिल्ली में प्रवेश करने वालों को छूट दी गई है। बता दे इन राज्यों के अधिकारियों को यात्रियों को दिल्ली छोड़ने की अनुमति देने से पहले या उड़ान से 72 घंटे पहले तक किए गए परीक्षणों से कोविड नेगेटिव रिपोर्टों को साथ लाने को कहा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here