कोरोना का कहर जारी, अब Big Boss 14 फाइनलिस्ट निक्की तंबोली हुई कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पोस्ट कर खुद दी जानकारी

महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे है। कई राज्यों में आये दिन नए मामले सामने आ रहे है। मुंबई का स्लम एरिया धारावी में भी रोज कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।

कोरोना का कहर जारी, अब Big Boss 14 फाइनलिस्ट निक्की तंबोली हुई कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पोस्ट कर खुद दी जानकारी
कोरोना का कहर जारी, अब Big Boss 14 फाइनलिस्ट निक्की तंबोली हुई कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पोस्ट कर खुद दी जानकारी

(श्रद्धा उपाध्याय): महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे है। कई राज्यों में आये दिन नए मामले सामने आ रहे है। मुंबई का स्लम एरिया धारावी में भी रोज कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। वही अनेको टीवी और बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों कोरोना की चपेट में आ रहे है। वही अब बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट और फाइनलिस्ट निक्की तंबोली भी कोरोना का शिकार हो चुकी है। आज शुक्रवार सुबह निक्की की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। और इस बात की जानकारी खुद निक्की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये पोस्ट कर फैंस को बताई है।

बता दें बिग बॉस 14 के घर में कई दिनों तक सुरक्षित रहने के बाद बिग बॉस की प्रतियोगी निक्की तंबोली घर से बाहर आते ही कोरोना पॉजिटिव हो गई है। जिसके बाद निक्की को बीएमसी के नियमों को ध्यान में रखते हुए घर में ही क्वारनटीन किया गया है। और वो डॉक्टर्स द्वारा बताये गयी दवाओं और कोरोना से सुरक्षा के नियमो का पालन कर रही है। जानकारी के लिए बता दें निक्की तंबोली ने आज शुक्रवार सुबह अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख शेयर की। निक्की ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट कर लिखा – ‘मैं आज सुबह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूँ और मैं सेल्फ क्वारंटीन में हूं। डॉक्टरों की सलाह पर मैं सभी दवाएं और प्रिकॉशन्स ले रही हूं। बीते कुछ दिनों में जितने भी लोग मेरे संपर्क में रहे हैं उनसे मैं अपील करती हूं कि वो भी अपना टेस्ट करा लें’। मैं हमेशा आपके प्यार और स्पोर्ट की आभारी रहूंगी। कृपया सुरक्षित रहें, मास्क पहने, हाथों को सैनिटाइज करते रहे, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें और खुश रहें’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

आपको बता दें निक्की तंबोली बिग बॉस 14 के फाइनल राउंड तक पहुंची थी। वही पूरे सीजन में उनके खेल को काफी पसंद किया गया था। उन्होंने घर के अंदर सभी टास्क बहुत खेले। और फैंस ने भी उनको खूब स्पोर्ट किया। निक्की तंबोली जल्द ही अपकमिंग म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। जिसके जरिये उनका म्यूजिक वीडियो डेब्यू होगा। वही निक्की एक साउथ एक्ट्रेस हैं और उन्होंने ‘कंचना 3 और थिप्परा मिसम जैसी साउथ की फिल्मों में काम किया है। मालूम हो अभी हाल ही में रणवीर कपूर, मनोज बाजपेयी समेत अनेक स्टार्स कोरोना की चपेट में आ चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here