कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने फिर उठाया EVM पर सवाल कहा- 2024 आखिरी चुनाव होगा |

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने एक बार फिर EVM पर सवाल उठाया है. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है

  • दिग्विजय सिंह EVM पर उठाया सवाल 
  • दिग्विजय सिंह ने कहा- 2024 आखिरी चुनाव होगा……….

(दिल्ली अनुराग चौहान): कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने एक बार फिर EVM पर सवाल उठाया है. दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है उस ट्वीट में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है उस ट्वीट में उन्होंने भारतीय राजनीति को लेकर चिंता जाहिर की है.

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने अपने ट्वीट में कहा कि “EVM भारतीय लोकतंत्र को तबाह कर रहा है. टेक्नोलॉजी के माध्यम से संसदीय चुनावों में बड़े पैमाने पर धांधली की जा रही है. 2024 भारतीय राजनीति का अंतिम चुनाव होगा अगर हम बैलट पेपर द्वारा चुनाव कराए जाने की प्रक्रिया पर दोबारा नहीं लौटे.”

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने इस ट्वीट में एक वीडियो भी शेयर किया है ये वीडियो कैरल कैडवॉलर (Carole Cadwalladr) का है, इस वीडियो में वह बता रही हैं कि किस तरीके से फेसबुक के माध्यम से कैंब्रिज एनालिटिका चुनावों को प्रभावित करती है. वह अपनी वीडियो में चुनावों में टेक्नोलॉ़जी के माध्यम से किए जाने वाले हेर-फेर पर चर्चा कर रही हैं. इस वीडियो को अब तक 6 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here