सीएम योगी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर BJP पर निशाना साधने वालो को दिया करारा जवाब, कहा -“जो पहले अयोध्या में झांकते नहीं थे, आज राम हमारे है कहकर चिल्ला रहे है

आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ विधानसभा को संबोधित किया। और इस दौरान सीएम ने तालिबान का समर्थन करने वालों और राम मंदिर निर्माण को लेकर BJP पर निशाना साधने वालो को जमकर फटकार लगाई।

सीएम योगी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर BJP पर निशाना साधने वालो को दिया करारा जवाब, कहा -
सीएम योगी ने राम मंदिर निर्माण को लेकर BJP पर निशाना साधने वालो को दिया करारा जवाब, कहा -"जो पहले अयोध्या में झांकते नहीं थे, आज राम हमारे है कहकर चिल्ला रहे है

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ विधानसभा को संबोधित किया। और इस दौरान सीएम ने तालिबान का समर्थन करने वालों और राम मंदिर निर्माण को लेकर BJP पर निशाना साधने वालो को जमकर फटकार लगाई। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग पहले अयोध्या में झांकते तक नहीं थे वे आज चिल्ला रहे हैं कि राम हमारे हैं।

उन्होंने कहा कि “आज जब लगता है कि समाज माफ नहीं करने वाला है तो सब लोग दण्डवत होकर कहते हैं कि हम लोग भी राम-कृष्ण के भक्त हैं, यह हमारी विचारधारा की जीत है।” सीएम ने यही अपनी बात को विराम नहीं दिया उन्होंने आगे कहा -“प्रयागराज का 10 हजार वर्षो से भी अधिक का लिखित इतिहास है, और जो लोग पहले सत्ता में थे वो कुंभ के लिए बेहतर कर सकते थे, उनको सालों तक कई बार इसका मौका भी मिला, लेेकिन सरकारों में डर था और यदि वो कुंभ के लिए कुछ करते तो टोपी लगाकर मुबारकबाद कैसे देते ? और आज सबकी टोपियां उतर गई है”

इसके अलावा कुछ लोग मथुरा और ब्रज क्षेत्र में कंस की मूर्ति लगाने का प्रमाण ठोकते थे, और उनके लिए भगवान राम और कृष्ण साम्प्रदायिक होते थे, वही लोग अब रामभक्त होने का दावा कर रहे है” वही पर्यटन को बढ़ावा देने के चलते आज ब्रज, काशी व अयोध्या क्षेत्र का विकास किया जा रहा है।

वही गुरुवार को विधानसभा सत्र के दौरान सदन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि पिछले साढ़े चार सालो में प्रदेश की कानून व्यवस्था में काफी सुधार देखने को मिला है। और आने वाले समय में हमारी सरकार और बेहतर करने का प्लान तैयार कर रही है। वही सीएम ने विधानसभा में सम्बोधन के वक़्त तालिबान का समर्थन करने वालो पर भी तीखा वार किया। सीएम ने कहा जो लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे है, उन सभी के चेहरे सामने लाने चाहिए। साथ ही इन सभी लोगो को वहां की औरतों और बच्चो के बारे में एक बार विचार करना चाहिए। किस तरह वहां की औरतों और बच्चों के साथ क्रूरता की जा रही है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा अगले साल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावो का मेन मुद्दा राम मंदिर का होगा। वही अयोध्या में बन रहे भगवान राम के मंदिर के मुद्दे को भारतीय जनता पार्टी चुनावों में भुना सकती है। कई सालो से विरोधी पार्टियां बीजेपी पर राम मंदिर फैसले से पहले कई तरह के आरोप लगाती आई है। वही अब मंदिर निर्माण कार्य शुरू होने और फैसला हमारे पक्ष में होने के बाद सभी की बोलती बंद है। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले कुछ राजनीतिक पार्टियों ने रामजन्मभूमि पर मंदिर या मस्जिद न बनाकर स्कूल या अस्पताल बनाने की बात भी कही थी।

आपको बता दें विधानसभा में अपने सम्बोधन के दौरान सीएम ने उत्तर प्रदेश के युवाओ और अन्य विकास कार्यो के बारे में भी चर्चा की। सीएम ने बताया हमारी सरकार ने युवाओ को आज साढ़े चार लाख से ज्यादा नौकरी दी है। प्रदेश में पिछले साढ़े चार साल में बिजली और रसोई गैस कनेक्शन उपलब्ध कराये। वो भी बिना किसी जाति और धर्म के आधार पर हुआ। इसके साथ ही सीएम ने बताया आज यूपी सरकार का बजट पिछले पांच साल में दोगुना हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here