ओवैसी के चैलेंज को सीएम योगी ने किया स्वीकार, ओवैसी ने योगी को दोबारा यूपी का मुख्यमंत्री नहीं बनने देने की कही थी बात

आगामी 2022 में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022) में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यूपी की 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहे है।

ओवैसी के चैलेंज को सीएम योगी ने किया स्वीकार, ओवैसी ने योगी को दोबारा यूपी का मुख्यमंत्री नहीं बनने देने की कही थी बात
ओवैसी के चैलेंज को सीएम योगी ने किया स्वीकार, ओवैसी ने योगी को दोबारा यूपी का मुख्यमंत्री नहीं बनने देने की कही थी बात

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: आगामी 2022 में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022) में AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी यूपी की 100 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहे है। वही इससे पहले उन्होंने वर्तमान में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती दे डाली है। जिसको सीएम योगी जी ने स्वीकार कर लिया है। बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि इंशाल्लाह योगी को दोबारा उत्तर प्रदेश का सीएम नहीं बनने देंगे। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो ओवैसी की पार्टी की ओर से जारी किया गया था।

वही समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक – सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि – ‘असदुद्दीन ओवैसी हमारे देश के एक बड़े नेता है। और अब उनके द्वारा यूपी विधानसभा 2022 चुनाव से पहले इस तरह की चुनौती यदि दी गई है तो उसको बीजेपी के कार्यकर्ताओ द्वारा स्वीकार किया जायेगा। खैर इसमें कोई शक नहीं है कि 2022 में फिर यूपी की सरकार बनेगी ”

असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के बाद AIMIM पार्टी ने यूपी की 100 विधानसभा सीटों पर रविवार को चुनाव लड़ने का एलान किया। जिसके बाद अब पार्टी ने दावेदारों के चुनाव की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है। साथ ही पार्टी ने उम्मीदवार आवेदन पत्र भी जारी कर दिया है। वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी अगर उत्तर प्रदेश के मतदाता बन जाएं तो वे भी प्रदेश के मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

वही आदित्यनाथ योगी ने जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत हासिल करने के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को दिल से धन्यवाद दिया है। उन्होंने इसको बीजेपी कार्यकर्ताओं की लग्न और मेहनत का परिणाम बताया। मालूम हो जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी ने 53 में से 46 सीटों पर जीत दर्ज की है। कुल 75 सीटों में से 67 सीटें बीजेपी ने प्राप्त की है। इसके अलावा योगी आदित्यनाथ ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव द्वारा लगाए आरोपों का भी तगड़ा जवाब दिया। उन्होंने कहा यदि हमारी पार्टी लोकसभा और विधानसभा चुनाव जीतती है तो ईवीएम की खराबी की बात कही जाती है। और बैलेट पेपर पर चुनाव कराने की सलाह दी जाती है। अब जब बैलेट पेपर से चुनाव हुआ है तो वो प्रशासन पर आरोप लगाने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here