Chehre Releasing Date : अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’ की नई रिलीज डेट का हुआ एलान, बिग बी ने किया वीडियो शेयर !

कोरोना के चलते सिनेमाघर बंद पड़े थे। जिसके चलते कई फिल्मों की रिलीजिंग भी रुकी हुई थी। और इसी वजह से अधिकतर फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा था।

Chehre Releasing Date : अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' की नई रिलीज डेट का हुआ एलान, बिग बी ने किया वीडियो शेयर !
Chehre Releasing Date : अमिताभ बच्चन की फिल्म 'चेहरे' की नई रिलीज डेट का हुआ एलान, बिग बी ने किया वीडियो शेयर !

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: कोरोना के चलते सिनेमाघर बंद पड़े थे। जिसके चलते कई फिल्मों की रिलीजिंग भी रुकी हुई थी। और इसी वजह से अधिकतर फिल्मों को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा था। वही अब धीरे-धीरे इनके खुलने का सिलसिला शुरू होने लगा है। जिसके बाद कई फिल्में अब रिलीज होने की कतार में है। उन्ही में से एक फिल्म है अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की अपकमिंग फिल्म चेहरे। जिसकी नई रिलीजिंग डेट का एलान कर दिया गया है।

बता दें फिल्म चेहरे के रिलीज होने का इंतजार कर रहे फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। चेहरे’ फिल्म 27 अगस्त को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म की कहानी पर आधारित होगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी समेत रिया चक्रवर्ती भी नजर आएंगी। फिल्म की तारीख की घोषणा बिग बी ने वीडियो शेयर कर दी है। जिसमे उन्होंने ‘चेहरे’ को लेकर यह चेतावनी भी दी है। अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो में कहा -“यदि आप में से किसी ने कोई अपराध या जुर्म किया हो तो बहुत संभल के यहां से गुजरिएगा, क्योंकि ये खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है.’ वही इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक केप्शन भी लिखा है -“सावधान ! आपको चेतावनी दी गई है तैयार रहिये #face the game क्यूंकि ये इल्जाम आप पर भी लग सकता है चेहरे 27 अगस्त को आपके पास सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है” बिग बी की इस वीडियो को अबतक 4 लाख से ज्यादा लाइक और ढेरों कमेंट मिल चुके है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

वही अब फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने के तारीख सामने आने के बाद फिल्म के डायरेक्टर और प्रोडूसर ने काफी खुशी जाहिर की है। हमारी टीम ने बहुत मेहनत की है। और हम सभी टीम इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होते देखना चाहते थे। मैं सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर फिल्में देखकर बड़ा हुआ हूं और मिस्टर बच्चन को बड़े पर्दे पर लाना मेरे प्रोडक्शन हाउस के लिए शानदार है।

आपको बता दें चेहरे फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है। जिसको काफी पसंद किया गया था। वही अब 27 अगस्त को ये फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, अन्न कपूर, रघुबीर यादव, सिद्धांत कपूर और धृतिमान चक्रवर्ती नजर आएंगे। चेहरे फिल्म को डायरेक्ट, रूमी जाफरी ने किया है और इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित हैं। पहले इस फिल्म को 9 अप्रेल को रिलीज किया जाना था लेकिन इसके बाद फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here