Bollywood Corona : अभिनेता अमीर खान हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

Bollywood Corona : दुनियाभर में कोरोना का कोहराम लगातार जारी है। वही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ पर कोरोना का कुछ ज्यादा ही प्रभाव देखने को मिल रहा है।

Bollywood Corona : अभिनेता अमीर खान हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन
Bollywood Corona : अभिनेता अमीर खान हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन

(श्रद्धा उपाध्याय), Bollywood Corona : दुनियाभर में कोरोना का कोहराम लगातार जारी है। वही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ पर कोरोना का कुछ ज्यादा ही प्रभाव देखने को मिल रहा है। एक के बाद स्टार्स कोरोना की चपेट में आ रहे है। बीते दिनो रणवीर कपूर, मनोज बाजपेयी के बाद अब बॉलीवुड के मिस्टर पेरफेक्सनिस्ट यानि आमिर खान कोरोना का शिकार हो चुके है। जिसके बाद अभिनेता ने खुद को होम क्वारंटीन किया हुआ है।

बता दें पिछले साल 2020 में शुरू हुई कोरोना महामारी ने अनेको बॉलीवुड स्टार्स की जान तक ले ली थी। वही अब फिर एक बार विश्वभर में कोरोना ने अपना तांडव मचाना शुरू कर दिया है। वही कुछ प्रदेशो में तो नाईट कर्फ्यू और लॉकडाउन जैसे हालात बन गए है। जिसके बाद सभी राज्य की सरकारे भी अलर्ट पर आ गयी है। वही टीकाकरण अभियान में भी तेजी लाई जा रही है। जानकारी के लिए बता दें अबतक सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र में सामने आ रहे है। इसके साथ ही लगातार बॉलीवुड स्टार्स के पॉजिटिव होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। आज आमिर खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन किया हुआ है। उनकी स्थिति ठीक बताई जा रही है। आमिर डॉक्टर्स द्वारा बताये सभी नियमो का पालन कर रहे है। वही उन्होंने पिछले दिनों सम्पर्क में आये लोगो से भी आपने टेस्ट करने की सलाह दी है।

आपको बता दें आमिर खान के पॉजिटिव होने की जानकरी उनके प्रवक्ता ने बुधवार को दी है। प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘‘ आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वह घर में पृथक-वास में हैं, सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और फिलहाल ठीक हैं।’’ वर्कफ़्रंट की बात करें तो आमिर की हाल ही में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ दिसंबर में रिलीज होने वाली है। वही मुंबई में मंगलवार को 3,512 नए मामले सामने आए, जिससे यहां संक्रमण के मामले बढ़कर 3,69,426 हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here