सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, फैंस बड़े पर्दे पर देख सकेंगे ‘दादा’ की जिंदगी का सफर

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर बायोपिक बनने वाली है. इसका ऐलान गुरुवार को कर दिया गया है। खुद गांगुली ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है.

सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, फैंस बड़े पर्दे पर देख सकेंगे 'दादा' की जिंदगी का सफर
सौरव गांगुली पर बनेगी बायोपिक, फैंस बड़े पर्दे पर देख सकेंगे 'दादा' की जिंदगी का सफर

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर बायोपिक बनने वाली है. इसका ऐलान गुरुवार को कर दिया गया है। खुद गांगुली ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया है. फिल्म के प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग होंगे। लव फिल्म्स ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘दे दे प्यार दे’, ‘मलंग’ और ‘छलांग’ जैसी सफल फिल्मों का निर्माण किया है। बता दें कि अबतक एम एस धोनी (MS Dhoni) और अजहर पर बायोपिक बनी है, जिसमें धोनी की बायोपिक को खूब पसंद किया गया था.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्रिकेट मेरा जीवन रहा है, इसने मेरे सिर को ऊंचा करके आगे बढ़ने का आत्मविश्वास और क्षमता दी, एक यात्रा जिसे देखा जाना चाहिए. रोमांचित हूं कि लव फिल्म्स मेरी यात्रा पर एक बायोपिक का निर्माण करेगी और इसे बड़े पर्दे पर जीवंत करेगी.’ इसके साथ ही फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा- ‘क्रिकेट लीजेंड सौरव गांगुली पर बायोपिक। प्रोड्यूसर लव रंजन और अंकुर गर्ग। इन्होंने सौरव गांगुली की बायोपिक की घोषणा की है। इससे जुड़ी अन्य जानकारियां जल्द ही साझा की जाएंगी।’

सौरव गांगुली निर्विवाद रूप से भारत के सबसे सफल क्रिकेट कप्तान में से एक रहे हैं। सभी के दिलों में उनके लिए एक खास जगह है, जो क्रिकेट के लिए धड़कते हैं। साथ ही बता दें कि हाल के समय में बॉलीवुड में खिला़ड़ियों की बायोपिक ज्यादा से ज्यादा बन रही है. भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज और झूलन गोस्वामी पर भी बायोपिक बन रही है. मिताली राज की बायोपिर में तापसी पन्नू महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली है तो वहीं झूलन की बायोपिक में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा उनका किरदार पर्दे पर जिवंत करने वाली है.

बता दें कि गांगुली का सफर भी बेहद ही कमाल का रहा है. सौरव गांगुली एक क्रिकेटर के रूप में 90 के दशक से लेकर वर्तमान में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष होने तक और उन्हें अंतरराष्ट्रीय रिकॉर्ड के लिए भी जाना जाता है। अब जब गांगुली ने अपनी बायोपिक के बनने को लेकर खुलासा किया है तो यह देखना दिलचस्प होगा कि पर्दे पर पूर्व कप्तान का किरदार कौन सा बॉलीवुड एक्टर निभाने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here