Bigg Boss 14 के घर दिशा परमार आई नजर, देवोलीना भट्टाचार्जी हुई बेघर?

बिग बॉस 14 में 'वीकेंड का वार' में राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने बिग बॉस के घर में आकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया.

Bigg Boss 14 के घर दिशा परमार आई नजर, देवोलीना भट्टाचार्जी हुई बेघर
Bigg Boss 14 के घर दिशा परमार आई नजर, देवोलीना भट्टाचार्जी हुई बेघर

(रिदम झा), Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में ‘वीकेंड का वार’ में राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने बिग बॉस के घर में आकर सबको आश्चर्यचकित कर दिया. दरअसल बिग बॉस के घर में वैलेंटाइन वीक चल रहा है, जहां 13 फरवरी को यानी कल “किस डे” मनाया गया. इसे मनाने के लिए दिशा परमार बिग बॉस के घर आई, जहां उन्हें देखकर राहुल सरप्राइज हो गए और उनके आंखों से आंसू छलक आए.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का वीडियो हुआ वायरल
कलर्स चैनल ने 13 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था. इस प्रोमो में दिखाया गया कि दिशा बिग बॉस के घर में एक गिलास के बने वाल के जरिए राहुल से मिलती है. उन्हें देख राहुल भावुक हो जाते हैं और रोने लगते है. जिसके बाद दिशा कहती है कि “इससे अच्छा दिन और नहीं हो सकता था कि मैं यहां पर आऊं”. जिसके बाद राहुल और दिशा गिलास वॉल के जरिए किस करते हैं. वहीं अच्छा मौका देख राहुल घुटनों पर बैठकर दिशा को शादी के लिए प्रपोज करते हैं. जिसके बाद दिशा कहती है कि ‘हां मैं तुमसे शादी करूंगी, आई लव यू ए लॉट.’ जिसके बाद राहुल के खुशी का ठिकाना नहीं रहता हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं लोगों ने इस प्रोमो को बेहद पसंद किया. जिसके बाद से यह प्रोमो शोसल मीडिया पर वायरल होने लगा. लोगों को शो का बेसब्री से इंतजार था. इसके बाद शनिवार के एपिसोड के साथ ही लोगों का इंतजार खत्म हुआ. वहीं जहां कपल्स का रोमांस देखने को मिला तो कुछ लोगों को मायूसी भी हाथ लगी. बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ के घर से देवोलीना भट्टाचार्जी बाहर हो चुकी हैं, लेकिन अभी इसकी आधिकारिक सुचना नहीं मिली है तो ये आपको बिग बॉस के आज आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा,  वहीं पूरे सीजन के लिए रुबीना दिलाइक नॉमिनेट हो चुकी हैं और अली गोनी मौका होने के बावजुद भी खुद को फाइनल तक नहीं पहुंचा सके. बीते एपिसोड में राहुल वैद्य, राखी सावंत और निक्की तम्बोली ने बाजी मारते हुए बिग बॉस-14 का टिकिट टू फिनाले टास्क जीत लिया है.

राहुल की मां को नहीं है इस रिश्ते से एतराज
बिग बॉस-14 के फैमिली वीक में घर आई राहुल की मां ने राहुल वैद्य और दिशा परमार के रिश्ते को अपनी मंजूरी दे चुकी हैं, वहीं एक इंटरव्यू में राहुल की मां गीता वैद्य ने बताया था कि शादी जून में होगी. हांलाकी शादी की तारीख अभी तक बताई नहीं गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here