बिग बी सर्जरी कराने के चलते पहुंचे अस्पताल, खुद ब्लॉग लिख दी फैंस को जानकारी!

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में शनिवार को एक ब्लॉग पोस्ट कर अपने फैंस को झटका दिया है। क्यूंकि ये पोस्ट उनकी हेल्थ से जुड़ा था।

बिग बी सर्जरी कराने के चलते पहुंचे अस्पताल, खुद ब्लॉग लिख दी फैंस को जानकारी!
बिग बी सर्जरी कराने के चलते पहुंचे अस्पताल, खुद ब्लॉग लिख दी फैंस को जानकारी!

(श्रद्धा उपाध्याय), Amitabh Bachchan: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में शनिवार को एक ब्लॉग पोस्ट कर अपने फैंस को झटका दिया है। क्यूंकि ये पोस्ट उनकी हेल्थ से जुड़ा था। जिसके चलते फैंस को उनकी चिंता होने लगी। अमिताभ बच्चन के आज लाखों फैंस है और हर वक़्त वो उनकी सलामती की दुआ करते है। और ऐसा ही अभी कुछ देखने को मिला हाल ही में बिग बी की सर्जरी हुई है, और इस बात की जानकारी उन्होंने पोस्ट लिख कर दी। वही अब सर्जरी के बाद उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपने सभी शुभचिंतको को दिल से धन्यवाद दिया है।

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने शनिवार 27 फरवरी को रात करीब 10.16 मिनट एक ब्लॉग पोस्ट शेयर की। जिसमे उन्होंने फैंस को ऐसा लिखकर चौंका दिया कि – “मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता। बस फिर क्या था फेन्स बिग बी की ये पोस्ट देखकर सोचने लगे आखिरकार बिग बी को अचानक से सर्जरी क्यों करानी पड़ रही है। उन्होंने क्या हुआ है ? साथ ही उनकी ये पोस्ट भी सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो गई।

बता दें आज अमिताभ बच्चन ने आज सोमवार को सर्जरी हो जाने के बाद भी ब्लॉग के जरिये बताया- “आपकी दुआओं और फिक्र के लिए मेरा प्यार और आभार” उन्होंने अपनी इस पोस्ट को सर्जरी के बाद पोस्ट की है। क्यूंकि इस पोस्ट के साथ अमिताभ ने अपनी कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। जिनमे उनके कान के ऊपर टेप लगा दिख रहा है।

न्यूज एजेंसी IANS की खबर के मुताबिक बिग बी ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है। रिपोर्ट्स का दावा है कि महानायक 24 घंटे में घर वापस आ जाएंगे। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है।

आपको बता दें पिछले पिछले साल ही अमिताभ बच्चन समेत उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद इन सभी लोगो को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि जल्द ही सभी सदस्य कोरोना को मात देकर घर लौट आये थे। उस वक़्त भी लोगो ने बिग बी के लिए काफी दुआएं की। वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही अमिताभ की बेक टू बेक कई फिल्में झुंड, चेहरे, बटरफ्लाई, मेडे और ब्रह्मास्त्र आने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here