‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

पिछले साल सोशल मीडिया के जरिये फेमस हुआ दिल्ली स्थित बाबा का ढाबा के मालिक से जुडी एक बुरी खबर आज सामने आई। ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने कल देर रात आत्महत्या की कोशिश की।

'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक
'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने की आत्महत्या की कोशिश, दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: पिछले साल सोशल मीडिया के जरिये फेमस हुआ दिल्ली स्थित बाबा का ढाबा के मालिक से जुडी एक बुरी खबर आज सामने आई। ढाबे के मालिक कांता प्रसाद ने कल देर रात आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस को सूचना मिलने के बाद बाबा को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एडमिट कराया गया। अभी कांता प्रसाद जी की हालत नाजुक बताई जा रही है। वही पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग ने नींद की गोलियां खाई है। साथ ही कांता प्रसाद की पत्नी ने बताया बाबा कई दिनों से तनाव में चल रहे थे।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी दी कि उन्हें गुरुवार रात PCR कॉल आया. बताया गया कि एक व्यक्ति ने आत्महत्या की कोशिश की है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि वह कांता प्रसाद हैं। यह मामला गुरुवार रात करीब साढ़े 10 बजे का है।’

बता दें 80 वर्षीय बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन से मांफी मांगी थी। यूट्यूबर गौरव वासन ने ही पिछले साल लॉकडाउन के वक़्त सोशल मीडिया के जरिये बाबा का ढाबा को फेमस किया था। जिसके बाद कांता प्रसाद ने गौरव वासन के ऊपर धोखाधड़ी का आरोप लगते हुए एफआईआर दर्ज कराने के साथ केस भी दर्ज कराया था। कांता प्रसाद जी ने ढाबे के फेमस होने के बाद वही पास ही में एक रेस्टोरेंट भी खोल लिया था। जिसके बाद इस बार हुए लॉकडाउन में रेस्टोरेंट का खर्चा नहीं निकल पाने के चलते कांता प्रसाद को उसे बंद करना पड़ा। जिसके बाद बाबा ने फिर एक बार अपने ढाबे पर आकर काम शुरु किया था। वही अब बाबा के तनाव में रहने की यही वजह बताई जा रही है। जिसके चलते कांता प्रसाद ने आत्महत्या का प्रयास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here