पर्दे पर भगवान ‘श्री राम’ का किरदार निभाने वाले Arun Govil BJP में हुए शामिल

विधानसभा चुनाव (Assembly elections) जीतने के लिए बीजेपी (BJP) एड़ी से चोटी तक जोर लगा रही है, लेकिन जनता अपना नुमाइंदा किसे चुनेगी यह तो 2 मई को नतीजे ही तय करेंगे।

पर्दे पर भगवान 'श्री राम' का किरदार निभाने वाले Arun Govil BJP में हुए शामिल
पर्दे पर भगवान 'श्री राम' का किरदार निभाने वाले Arun Govil BJP में हुए शामिल

विधानसभा चुनाव (Assembly elections) जीतने के लिए बीजेपी (BJP) एड़ी से चोटी तक जोर लगा रही है, लेकिन जनता अपना नुमाइंदा किसे चुनेगी यह तो 2 मई को नतीजे ही तय करेंगे। लेकिन उससे पहले ही ‘रामायण’ (Ramyan) में भगवान राम (Shri Ram) का किरदार निभाकर मशहूर हुए अरुण गोविल (Arun Govil) गुरुवार को बीजेपी (BJP) में शामिल हो चुके हैं वहीं 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले अरुण गोविल का बीजेपी में शामिल होना बड़ा अहम माना जा रहा है।

वहीं पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच सीधी टक्कर देखने होने के कयास लगाए जा रहे हैं। राज्यों में बीजेपी संगठन को मजबूत करने के लिए एक्टर्स व अन्य पार्टियों को नेताओं को भी तवज्जो दे रही है। इसके चलते भगवान राम (Shri Ram) का किरदार निभा चुके अरुण गोविल (Arun Govil) का बीजेपी (BJP) में शामिल होना बहुत ही अहम माना जा रहा है। कियोकि ज़रा सोचिए, जिस शख्सियत को एक वक्त पर लोग सच में भगवान राम समान समझ पैर छूने लगे थे और जिनकी टीवी पर एक झलक पाने के लिए सड़कें और गलियां तक सुनसान हो जाती थीं, भला उस शख्सियत पर चुनावी अखाड़े में भी कौन दाव नहीं लगाना चाहेगा?

बीजेपी (BJP) में शामिल होने के बाद अरुण गोविल (Arun Govil) पश्चिम बंगाल (west bengal election) में पार्टी के लिए प्रचार भी करेंगे। बीजेपी जहां बंगाल में जय श्रीराम का नारा जोर-शोर से लगा रही है तो वहीं सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) चंडी पाठ कर रही हैं। पश्चिम बंगाल (west bengal election) चुनाव में रामायण के राम के प्रचार से बीजेपी को बड़े लाभ की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here