Mulayam Singh Yadav की बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख रुपए दान में दिए

उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया है।

Mulayam Singh Yadav की बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख रुपए दान में दिए
Mulayam Singh Yadav की बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख रुपए दान में दिए (Photo: ANI)

उत्‍तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया है। वही इस मौके पर अपर्णा यादव (Aparna Yadav) ने मंदिर को अपने परिवार की भूमिका की भूमिका से खुद का अलग कर दिया है.

मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बहू अपर्णा यादव (Aparna Yadav) से जब मीडिया ने इतिहास की कुछ घटनाओं के लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘मैंने स्वेच्छा से दान दिया है। मेरे परिवार ने जो किया है, उसकी जिम्मेदारी मैं नहीं ले सकती। अतीत कभी भी भविष्य के बराबर नहीं हो सकता।’

हम आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) जब मुख्‍यमंत्री थे, तब अयोध्‍या में कार सेवकों को रोकने के लिए अयोध्‍या में पुलिस और सुरक्षा बलों ने फायरिंग की थी. इसके साथ ही मुलाय सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) कई बार अपने भाषणों में अयोध्‍या में हुई फायरिंग के निर्देशों को लेकर अपनी जवाबदेही करार देते हुए नजर आते रहे हैं. वही समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) बीजेपी (BJP) के अयोध्‍या में मंदिर के मुद्दे पर मुखर विरोधी रही है. वही मंदिर निर्माण में दान देने के लिए 10, 100 और 1000 रुपये के कूपन बनाए गए हैं और बड़ी संख्या में लोग दान देने के लिए आगे आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here