अमित शाह पश्चिम बंगाल के झारग्राम जनसभा में ममता बनर्जी के चोट विवाद पर बोले, उन भाजपा कार्यकर्ताओं का क्या, जिनकी जान चली गई…

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सोमवार को पश्चिम बंगाल (west bengal election 2021) के बांकुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की चोट का जिक्र किया.

अमित शाह पश्चिम बंगाल के झारग्राम जनसभा में ममता बनर्जी के चोट विवाद पर बोले, उन भाजपा कार्यकर्ताओं का क्या, जिनकी जान चली गई...
अमित शाह पश्चिम बंगाल के झारग्राम जनसभा में ममता बनर्जी के चोट विवाद पर बोले, उन भाजपा कार्यकर्ताओं का क्या, जिनकी जान चली गई...

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने सोमवार को पश्चिम बंगाल (west bengal election 2021) के बांकुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की चोट का जिक्र किया. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि, ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को लगी चोट के मामले की जांच होनी चाहिए. टीएमसी (TMC) जहां इसे साजिश करार दे रही है तो वहीं चुनाव आयोग (election Commission) इसे साजिश मानने से इनकार कर रहा है.

अमित शाह (Amit Shah) ने आगे कहा कि, लेकिन बीजेपी के उन कार्यकर्ताओं का क्या, जिनकी जान चली गई. उन्होंने कहा कि मै आपकी चोट के ठीक होने की कामना करता हूं लेकिन अच्छा होता अगर आप भी बीजेपी के उन कार्यकर्ताओं के बारे में कुछ सोचती जिनकी मौत हो गई, ममता बनर्जी को हाल ही में चोट लगी है और उन्हें दर्द हो रहा है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस शासन द्वारा हत्या किए गए भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवारों की तकलीफ का क्या.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल के झारग्राम में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि अगर भाजपा सत्ता में आयी तो पश्चिम बंगाल में सरकारी कर्मचारियों के लिए सातवां वेतन आयोग लागू किया जाएगा, बंगाल में 10 साल से टीएमसी की सरकार ने पश्चिम बंगाल (west bengal election 2021) को पाताल तक नीचे ले जाने का काम किया है. हर चीज में भ्रष्टाचार, टोलबाजी, राजनीतिक हिंसा, घुसपैठ ने पूरे बंगाल के विकास को तहत-नहस कर दिया है.

अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि मोदी सरकार ने 10 साल के दीदी के शासन में 115 से ज़्यादा योजनाएं पहुंचाई, ये योजनाएं आप तक नहीं पहुंच रही हैं. इसका सबसे बड़ा रोड़ा तृणमूल की सरकार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here