आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का धमाकेदार Teaser और रिलीज डेट आई सामने

बॉलीवुड की फेमस ऐक्ट्रिस साथ ही मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कई दिनों से अपनी जिस फिल्म को लेकर चर्चा में चल रही थी।

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का धमाकेदार Teaser और रिलीज डेट आई सामने
आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का धमाकेदार Teaser और रिलीज डेट आई सामने

(श्रद्धा उपाध्याय),  Alia Bhatt movie Teaser: बॉलीवुड की फेमस ऐक्ट्रिस साथ ही मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कई दिनों से अपनी जिस फिल्म को लेकर चर्चा में चल रही थी। आखिरकार अब उसी फिल्म का टीज़र सामने आ चुका है। हम बात कर रहे है आलिया की चर्चित अपकमिंग मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की। खास बात ये है कि फिल्म का टीज़र और रिलीज डेट दोनों की घोषणा हो चुकी है। वही टीज़र को फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने अपने जन्मदिन के मौके पर 24 फरवरी को रिलीज किया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीज़र रिलीज करते हुए दी। साथ ही आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जन्मदिन विश करते हुए फिल्म का टीज़र पोस्ट किया है। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल निभा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

टीज़र में नजर आया
वही अगर बात की जाये फिल्म के टीज़र की तो उसमे आपको आलिया भट्ट के शानदार डॉयलॉग के अलावा कुछ नहीं दिखेगा। वही 1 मिनट 31 सेकंड के इस टीज़र में आपको आलिया भट्ट के कई रूप नजर आएंगे। टीज़र में आलिया भट्ट का माफिया क़्वीन वाला अंदाज़ काफी पसंद किया जा रहा है। टीज़र में आलिया के डॉयलॉग दर्शको द्वारा खूब पसंद किये जा रहे है। और इस बार आलिया का ये अलग अंदाज़ बेहद पसंद किया जा रहा है। उन्होंने सफेद रंग की साड़ी में माथे पर लाल रंग की बड़ी सी बिंदी लगाई हुई है। जिसमे वो काफी खूबसूरत नजर आ रही है। वही टीज़र के रिलीज होने के कुछ समय बाद ही यह सोशल मीडिया पर छा गया। टीज़र को पेन मूवीज द्वारा यूट्यूब पर भी रिलीज किया जा चुका है। और अब तक इस टीज़र को 5 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

आपको बता दें फिल्म में आलिया मुंबई की फेमस माफिया क़्वीन और सेक्स वर्कर रह चुकी गंगूबाई काठियावाड़ी का किरदार निभाती नजर आएंगी। कैसे वो वक माफिया क़्वीन से अंडरवर्ल्ड डॉन का लंबा सफर तय करती है। वही फिल्म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क़्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है। फिल्म इसी साल 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही इसी दिन अभिनेता और सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधेश्याम भी रिलीज की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here