अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग की शुरू, बहन अलका हीरानंदानी को डेडिकेट की

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) की शूटिंग शुरू कर दी है। वही इस फिल्म को उन्होंने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को डेडिकेट की है।

अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग की शुरू, बहन अलका हीरानंदानी को डेडिकेट की
अक्षय कुमार ने फिल्म रक्षा बंधन की शूटिंग की शुरू, बहन अलका हीरानंदानी को डेडिकेट की

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) की शूटिंग शुरू कर दी है। वही इस फिल्म को उन्होंने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को डेडिकेट की है। उनकी इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे है। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में है। जैसा कि नाम से ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है। फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की गई।

बता दें फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बाद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। जिसमे अक्षय पीला कुर्ता पहने बैठे हुए डायरेक्टर आनंद एल राय के साथ बैठे नजर आ रहे है। वही उन्होंने माथे पर टीका लगाया हुआ है। वही दोनों साथ में किसी विषय पर चर्चा करते हुए नजर आ रहे है। वही इस फोटो के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा -“मेरे बड़े होने के साथ अलका मेरी पहली दोस्त थी। और ये सबसे सुलझी दोस्ती है। आनंद एल राय की रक्षा बंधन बहन के प्रति समर्पण है और उस विशेष बंधन का उत्सव है। आज शूटिंग का पहले दिन पर आप सभी लोगो के प्यार, आशीर्वाद और शुभकामनाओ की जरूरत है”

आपको बता दें फिल्म में अक्षय और भूमि के साथ सहेजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब, स्मृति श्रीकांत भी नजर आएंगी। वही अक्षय की अपकमिंग फिल्मो की बात करें तो उनमे ‘बेल बॉटम’, ‘सूर्यवंशी’, ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘राम सेतु’ फिल्में शामिल हैं। इस फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और उनकी पत्नी कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here