TMC सांसद नुसरत जहां के बाद, अब पति निखिल जैन ने अब अपना बयान जारी कर खोले कई राज, धोखा देने की कही बात

टीएमसी सांसद और बंगाली ऐक्ट्रिस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चाओं में चल रही है।

TMC सांसद नुसरत जहां के बाद, अब पति निखिल जैन ने अब अपना बयान जारी कर खोले कई राज, धोखा देने की कही बात
TMC सांसद नुसरत जहां के बाद, अब पति निखिल जैन ने अब अपना बयान जारी कर खोले कई राज, धोखा देने की कही बात

(श्रद्धा उपाध्याय): टीएमसी सांसद और बंगाली ऐक्ट्रिस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चाओं में चल रही है। वही अभी हाल ही में नुसरत ने पति निखिल जैन पर बिना नाम लिए कई गंभीर आरोप लगाए थे। वही अब इसके बाद पति निखिल ने अपने बयान में नुसरत के कई राज खोल कर रख दिए है। निखिल ने नुसरत और खुद के बिगड़ते रिश्ते पर कई बातें कही। साथ ही उन्होंने नुसरत पर धोखा देने की बात भी बोल दी है।

निखिल ने बताया कि नुसरत और उनके बीच संबंध काफी अच्छे थे। दोनों पति -पत्नी की तरह जीवन गुजार रहे थे। वही नुसरत द्वारा लगाए फाइनेंशियल फ्रॉड के आरोपों का भी उन्होंने खंडन किया है। आगे निखिल ने बताया कि हम दोनों में प्यार के चलते मैंने ही नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके बाद हमारी शादी साल 2019 में टर्की में जाकर शादी की थी। जिसके बाद कोलकाता आकर रिसेप्शन पार्टी दी।

जिसके बाद हम दोनों एक सुखद पति -पत्नी की तरह अपना जीवन व्यतीत कर रहे थे। समाज में सभी लोग हमे इसी नजरिये से देखते थे। इसके बाद मैंने नुसरत को एक भरोसेमंद पति की तरह अपना पैसा और कीमती सामान नुसरत को सौंप दिया। दोस्त, परिवार के लोग जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ किया है. मैंने बिना किसी शर्त उनको हमेशा सहियोग किया, लेकिन बहुत ही कम वक्त में उनका शादी की ओर रवैया बिल्कुल बदल गया.’

इस दिन दोनों हुए थे अलग
निखिल ने यह भी बताया कि 5 नवंबर 2020 को नुसरत (Nusrat Jahan) घर छोड़ कर चली गई थी। और जाते वक़्त वो अपने सभी जरूरी, गैर जरूरी सामान लेकर गई थी। और वो दूसरे फ्लैट में रहने लगीं। आगे निखिल ने बताया की हम दोनों के बीच दूरी उस वक़्त आनी शुरू हुई। जब अगस्त साल 2020 में नुसरत ने एक फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। उसके बाद से ही नुसरत का बर्ताव बदलना शुरू हो गया। निखिल ने बताया मैंने नुसरत को कई बार शादी रजिस्टर कराने को लेकर भी कहा पर हर बार वो मेरी बात को अनसुना कर देती थी।

आपको बता दें नुसरत ने अपने बयान में अपनी शादी को पूरी तरह से गैर कानूनी करार दिया था। साथ ही पति निखिल का नाम लिए बिना कई फाइनेंशियल फ्रॉड के आरोप भी लगाए थे। वही इससे पहले पति निखिल भी नुसरत के प्रेग्नेंट होने पर खुद का बच्चा नहीं होने की बात कह चुके है। निखिल ने कहा था कि नुसरत साल 2020 से अपना घर छोड़कर मम्मी -पापा के साथ रह रही है। और उसके बाद से आजतक हम दोनों नहीं मिले है तो फिर ये बच्चा कैसे हुआ ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here