पावरी वीडियो के बाद अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा सिंगर श्वेता का ये ‘जूम मीटिंग वीडियो’ जानिए क्या है मामला

आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया जहां कोई भी व्यक्ति पल भर में फेमस हो सकता है। और इसी सोशल मीडिया से कई लोग प्रसिद्धि हासिल भी कर चुके है।

पावरी वीडियो के बाद अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा सिंगर श्वेता का ये 'जूम मीटिंग वीडियो' जानिए क्या है मामला

(श्रद्धा उपाध्याय), आजकल सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया जहां कोई भी व्यक्ति पल भर में फेमस हो सकता है। और इसी सोशल मीडिया से कई लोग प्रसिद्धि हासिल भी कर चुके है। वही इसके जरिये हर किसी को अपनी बात कहने का अधिकार है और लोग इस वजह से खुलकर अपनी बात रखते है। परन्तु कभी-कभी तो हमे पता ही नहीं चलता कि हम कैसे फेमस हो गए। ऐसा ही कुछ हुआ अभी हाल ही में ज़ूम मीटिंग वाली श्वेता के साथ उनको पता ही नहीं चला की आखिर वो अचानक से इतनी फेमस कैसे हो गई।

दरअसल अभी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी इंस्टा स्टार ने एक पावरी वीडियो शेयर किया था। जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर गया। साथ ही उनके इस वीडियो को काफो फेमस स्टार्स ने भी फोलो किया। इसी बीच एक लड़की श्वेता पंडित भी अचानक से अपने एक वीडियो के चलते इतनी ट्रेंड में कैसे आ गई। वही अब श्वेता पर तरह-तरह के मीम्स भी बन रहे है। वही एक आश्चर्य करने वाली यह है कि श्वेता को अब तक नहीं पता कि वो इतनी फेमस क्यों हो गई है। इसी के साथ उन्होंने ट्विटर पर पूछा है – मुझे बिल्कुल भी नहीं पता कि मैं पूरी दुनिया पर टॉप पर क्यों ट्रेंड कर रही हूं?

साथ ही वो दूसरे ट्वीट में लिखती है – वैसे अब जब मैं ट्रेंड कर ही रही हूं तो आप मेरा ये गाना सुन लीजिए। और उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो गाना गाती हुई नजर आ रही है। और लोगो को श्वेता का ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है।

ये है पूरा मामला
दरअसल इन दिनों कोरोना के चलते चल रही ऑनलाइन क्लासेज के दौरान ये घटना घटित हुई। श्‍वेता और उनकी दोस्‍त राधिका के बीच की बातचीत उस वर्चुअल क्‍लास में मौजूद 111 और लोगों ने सुनी। क्यूंकि श्वेता अपना माइक ऑफ करना भूल गई थी। 111 लोगो ने श्वेता की और उनकी दोस्त की पर्सनल टॉक को सुना। लोग कहते रहे कि श्वेता अपना माइक ऑफ कर लो लेकिन श्वेता उस वक़्त कुछ नहीं सुन पा रही थी। श्वेता अपनी दोस्‍त को किसी लड़का-लड़की की रिलेशनशिप की बातें बता रही थी। इसी बीच किसी ने श्वेता की बातचीत रिकॉर्ड कर ली। और उसको सोशल मीडिया पर शेयर कर दी। जिसके बाद देखते ही देखते श्वेता का ये वीडियो टॉप ट्रेंड कर गया। और इस पर काफी मीम्स भी बनने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here