अभिनेता मनोज बाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव, घर पर है क्वारंटीन , फिल्म की शूटिंग रोकी गई

कोरोना ने फिर एक बार अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों को देख लॉकडाउन तक का एलान कर दिया गया है।

अभिनेता मनोज बाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव, घर पर है क्वारंटीन , फिल्म की शूटिंग रोकी गई
अभिनेता मनोज बाजपेयी हुए कोरोना पॉजिटिव, घर पर है क्वारंटीन , फिल्म की शूटिंग रोकी गई

(श्रद्धा उपाध्याय), मनोज बाजपेयी: कोरोना ने फिर एक बार अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। कई राज्यों में कोरोना के बढ़ते मामलों को देख लॉकडाउन तक का एलान कर दिया गया है। इन दिनों सबसे अधिक कोविड केस महाराष्ट्र राज्य में मिल रहे है। वही एक के बाद एक बॉलीवुड अभिनेता इस वायरस की चपेट में आ रहे है। अभी हाल ही में कोरोना का शिकार हुए एक्टर रणवीर कपूर के बाद अब मनोज बाजपेयी भी कोरोना का शिकार हो गए है। जिसके चलते उनके फिल्म की शूटिंग को कुछ समय के लिए रोकना पड़ा।

बता दें मनोज बाजेपयी अपनी आने वाली फिल्म ‘Despatch’ की शूटिंग के सेट पर कोरोना की चपेट में आ गए। अभी कुछ वक़्त पहले इस फिल्म के डायरेक्टर की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब मनोज बाजपेयी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। वही सूत्रों के अनुसार उनकी हालत में भी सुधार है।

एक्टर की टीम ने बयान जारी कर कहा, ‘डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। अभिनेता और डायरेक्टर के कोविड संक्रमित होने के बाद फिल्म की शूटिंग को कुछ महीनों के लिए रोक दिया गया है. फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही ख़ुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं.’

आपको बता दें मनोज बाजपेयी की यह अपकमिंग मूवी ‘डिस्पैच’ को ओटीटी प्लेटफार्म पर ही रिलीज किया जायेगा। साथ ही इस फिल्म के डायरेक्टर कानू बहल भी कोरोना का शिकार हो चुके हैं। वही बाजपेयी की फेमस वेब सीरीज The Family Man 2 की रिलीज होने का फैंस कई दिनों से बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसका पहला सीजन काफी हिट साबित हुआ था ,जिसकी स्ट्रीमिंग अमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर की गई थी। मालूम हो कि अभी हाल ही में अभिनेता रणबीर कपूर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग को रोकना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here