आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद लिया तलाक का फैसला, कहा – ‘अब पति-पत्नी नहीं को-पेरेंट के तौर पर रहेंगे’

बॉलीवुड से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पत्नी राव ने तलाक का फैसला ले लिया है।

आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद लिया तलाक का फैसला, कहा - 'अब पति-पत्नी नहीं को-पेरेंट के तौर पर रहेंगे'
आमिर खान और किरण राव ने शादी के 15 साल बाद लिया तलाक का फैसला, कहा - 'अब पति-पत्नी नहीं को-पेरेंट के तौर पर रहेंगे'

(श्रद्धा उपाध्याय), नई दिल्ली: बॉलीवुड से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पत्नी राव ने तलाक का फैसला ले लिया है। ये दोनों कपल्स शादी के 15 साल बाद अब अलग होने जा रहे है। वही दोनों ने इस खबर को एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिये शेयर किया है। जिसके बाद आमिर के फैंस के लिए ये एक बेहद शॉकिंग खबर है। हालांकि काफी समय पहले से दोनों के अलग होने की बातें चली आ रही है। बता दें दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम आजाद राव खान है।

जॉइंट स्टेटमेंट में लिखा
वही दोनों ने अपना जॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा -“इन खूबसूरत 15 सालों में हमने अपनी पूरी जिंदगी के खुशी और आनंद के पलों के अनुभव को साझा किया है, हमारा रिश्ता बस विश्वास, सम्मान और प्यार से आगे बढ़ा है, अब हम अपनी जिंदगी का एक नया अध्याय शुरू करने जा रहे है, जिसमे हम एक पति -पत्नी नहीं बल्कि को-पेरेंट्स और एक-दूसरे का परिवार होंगे, हमने कुछ समय पहले अलग होने का प्लान किया था, और अब इसे ऑफिशियली घोषणा करने में सहज महसूस कर रहे है, ‘हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे.

आगे उन्होंने बेटे के लिए लिखा -”हम अपने बेटे आजाद के लिए एक समर्पित पैरंट्स बने रहेंगे और साथ में उसकी देखभाल करेंगे इसके अलावा हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोजेक्ट्स में भी साथ काम करते रहेंगे। हमारे परिवारों और दोस्तों का सपोर्ट और हमारे रिश्ते को समझने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। इनके बिना हम इस फैसले को नहीं ले सकते थे, हम अपने शुभचिंतको से प्रार्थना करते है कि वो हमारे इस तलाक को एक अंत नहीं बल्कि नए सफर की शुरूआत की तरह लेगें। शुक्रिया, किरण और आमिर।’ फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दोनों की इस जॉइंट स्टेटमेंट को ट्विटर पर शेयर किया है।

बता दें आमिर खान और किरण राव ने साल 2005 में शादी की थी। इससे पहले आमिर अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से साल 2002 में तलाक ले चुके है। आमिर और रीना के दो बच्चे जुनैद और आइरा खान हैं। वही किरण राव और आमिर खान के बेटे का नाम आजाद राव खान है। खबरों के मुताबिक किरण राव से प्यार में पड़ने के बाद आमिर ने रीना दत्ता से तलाक का फैसला लिया था। वही किरण और आमिर की पहली मुलाकात फिल्म लगान के सेट पर हुई थी। किरण फिल्म की एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here